Jharkhand:बेटा ने पिता को तलवार से काट डाला,पिता की मौत,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया,जाँच में जुटी है

पलामू।जिले के मेदिननीनगर सदर थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है।जहाँ एक बेटे ने पिता-पुत्र के रिश्तों को तार-तार कर दिया है।दरअसल सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा खुर्द में एक बेटे ने पिता की गर्दन तलवार से काट दी।घायल पिता को स्थाननीय लोगों की मदद से मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अधिक खून बह जाने के कारण घायल पिता की मौत हो गई

मृतक की पहचान सिंगरा खुर्द निवासी सत्यदेव पासवान के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया है कि, मृतक का बेटा कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।और आज किसी बात को लेकर हुई नोकझोंक में बेटे ने पिता का गला काट दिया।

पहले पत्नी को मार चुका चाकू:

बता दें कि, कुछ वर्ष पहले राँची में पत्नी को ऑन ड्यूटी चाकू मार कर घायल कर दिया था।जिसके बाद केस दर्ज कर मनोरोगी को जेल भेजा गया था। दरअसल आरोपी कुछ महीने पहले ही जेल से बाहर निकला था और आज उसने अपने पिता के गले पर तलावार से वार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई. अब मनोरोगी बेटा पुलिस की गिरफ्त में है।