Jharkhand:प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए,ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया,दोनों शादी के लिए अड़ा,परिजन बीच में बाधा बना

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले की प्रेम प्रसंग को बड़ी खबर है। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सपुरा गांव में मंगलवार रात में एक प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमी और प्रेमिका दोनों विभिन्न जातियों के हैं। इन दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है।दोनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं। दोनों शादी के लिए जिद मचाए हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार डोडागडा गांव निवासी विनोद कुमार सिंह के पुत्र चंदन कुमार सिंह का बकसपुरा गांव की एक अंतर जाति लड़की के बीच महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। मंगलवार की रात गांव वालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन दोनों शादी करने की जिद पर अड़े हुए हैं।वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि यदि दोनों बालिग हैं,और अगर दोनों राजी है तो शादी करा दिया जाएगा।वहीं युवक और युवती के परिजन को भी समझाया गया है।

साभार: