Jharkhand:लोहरदगा बगड़ू थाना क्षेत्र में खेत से मिला युवती का शव,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,पुलिस जाँच में जुटी है।

लोहरदगा: खेत से एक युवती का शव मंगलवार को बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार जिले बगडू थाना क्षेत्र में धान के खेत के बीच एक युवती का शव बरामद किया गया. युवती का शव लावागाई से जोरी आने-जाने वाली सड़क पर पुलिया के पास खेत के बीच मिली. युवती के शव मिलने की सूचना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है

युवती की कहीं और हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका:

मिली जानकारी के अनुसार युवती की दुष्कर्म कर कहीं और हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जाहिर की जा रही है. ख़बर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है. युवती का शव बारिश के पानी से पूरी तरह भीगा हुआ है. पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है.फिलहाल, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के इंतजार में है और युवती की पहचान करने में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने देखा शव:

मंगलवार की सुबह सुबह जब स्थानीय लोग खेत में पहुंचे तो अचानक उनकी नजर धान की फसल के बीचों-बीच पड़ी युवती की शव पर गई. इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।