Jharkhand:गोड्डा के पथरगामा बाजार में एक दुकान से चोरों ने 8 लाख से ज्यादा की मोबाइल की चोरी,चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ ले गए।

गोड्डा: दुकान के वेंटिलेशन को तोड़कर चोरों ने सौ से अधिक महंगे मोबाइल की चोरी कर ली है.मिली जानकारी के अनुसार पथरगामा थाना क्षेत्र के पथरगामा बाजार में संतोष इलेक्ट्रॉनिक दुकान के वेंटिलेशन को तोड़कर चोरों ने सौ से अधिक महंगे मोबाइल की चोरी कर ली. मंगलवार की जब दुकान खोली गई तब चोरी की जानकारी मिली. चोर दुकान में लगाए सीसीटीवी कैमरे को भी उखाड़ ले गए. पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए टेक्निकल सेल की मदद ले रही है.

8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट मोबाइल की चोरी हुई है:

मिली जानकारी के अनुसार दुकान से लगभग 8 लाख रुपये के 125 स्मार्ट मोबाइल की चोरी हुई है. चोरों ने वेंटीलेटर तोड़कर देर रात घटना को अंजाम दिया. सोमवार की रात्रि 9:00 बजे संतोष कुमार अपनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान जो थाना मोड़ के समीप है, उसे बंद कर अपने घर चले गए. दूसरे दिन जब अपनी दुकान खोली तो देखा कि टेबल पर वेंटिलेशन के टुकड़े गिरे हुए हैं. जब उनकी निगाह कांच के बने रहे स्टॉल पर गई जहां स्मार्टफोन रखे हुए थे, तो वहां एक भी स्मार्टफोन नहीं थे.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस:

संतोष इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चोर उखाड़ कर अपने साथ ले गए हैं. पुलिस टेक्निकल सेल को अनुसंधान के लिए गोड्डा से बुलाया गया है. सीसीटीवी कैमरे के वीडीआर से फुटेज निकालने का प्रयास किया जा रहा है.