#jharkhand:कोलकाता के व्यवसायी भाईयों पर शो रूम खोलने पर हमला,पिस्टल की नोक पर दी गई धमकी,राँची में शो रूम खोलने की हिम्मत कैसे हुई !

लोअर बाजार थाना में दर्ज हुई प्राथमिकी, घटना में एक व्यवसायी लेदर वर्ल्ड शो रूम के संचालक के पैर की हड्डी टूटी

राँची।लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मिकाडो टावर में स्थित लेदर वर्ल्ड शो रूम के संचालक व कोलकाता के व्यवसायी रंजन ऋषभ व उनके भाई के साथ शो रूम खोलने पर पिस्टल की नोक पर माट पीट की गई। इस घटना में उनका एक पैर टूट गया । इस संबंध में रंजन ऋषभ की ओर से लोअर बाजार थाना में गुलाम सरवर आलम व अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कई गई है। लोअर बाजार थाना में कांड संख्या 163/20 दर्ज किया गया है। जिसमे भादवि की धारा 323, 341, 504, 506, 325, 379 और 34 लगाई गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार रंजन ऋषभ जो कोलकाता साल्ट लेक के रहने वाले है उनका लेदर वर्ल्ड नाम से राँची लोअर बाजार थाना क्षेत्र में शो रूम है। लॉक डाउन के बाद वे शो रूम को खोलने अपने भाई रोहित ऋषभ के लिए पहुंचे हुए थे। उनके दो स्टॉफ मनीष कुमार और पिंटू कुमार भी वहां थे। जब वे अपने शो रूम खोल रहे थे तब वहां पास के एक वेंडर ने कहा कि वे क्यों खोल रहे है। उन्होंने कहा कि अब जरूरत है इसलिए खोल रहे है। इसके बाद उक्त वेंडर ने उन्हें शो रूम नहीं खोलने की धमकी दी।जब उनके दो स्टॉफ ने शो रूम खोला तब गुलाम सरवर आलम और उनका बेटा 20-25 अज्ञात लोगो को लेकर पहुंच गया। फिर उनके साथ गाली गलौज करने लगा। गुलाम सरवर ने इसी दौरान पिस्टल निकाल उनकी सिर की ओर तानते हुए धमकी दी कि तुम्हारा हिम्मत कैसे हुआ रांची में आकर दुकान खोलने की। गोली मार देंगे। इसके बाद 4-5 लोगो ने दोनों भाईयों पर हमला बोल दिया। बुरी तरह से उन्हें मारा गया।

कहा जान बचाना चाहते हो तो शो रूम की चाबी दे दो

मारपीट की घटना के बाद गुलाम सरवर ने कहा कि अगर वे अपने जान की हिफाजत चाहते है तो शो रूम की चाबी दे दे। फिर डर से उन्होंने चाबी दे दी। फिर घायल रंजन को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने बताया कि उनका पैर टूट गया है जिसकी सर्जरी करनी होगी।

जताई आशंका शो रूम के सामान को पहुचा सकते है क्षति

ऋषभ रंजन ने यह भी आशंका जताई है कि उनके शो रूम में 55 लाख के फर्नीशिंग व 90 लाख के जो सामान है उसे गुलाम सरवर क्षति पहुंचा सकते है। इधर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।