Jharkhand:पलामू में डायन के आरोप में महिला को घर से निकालकर काट डाला,6 साल के बेटे ने पुलिस को बताई घटना की पूरी कहानी,दो हिरासत में लिया है

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के विश्रामपुर नप के बरवाडीह रजवार टोला (गोदरमाखुर्द) में एक दलित महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी।बताया जा रहा है घटना बुधवार की अहले सुबह की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची।वहीं पुलिस को महिला के 6 साल के बच्चे ने बताया कि 5 लोग घर में घुसे और माँ को मारते-पीटते बाहर ले गए। इसके बाद उसकी गर्दन काट दी। बच्चे ने आरोपियों में अपने सगे चाचा का भी नाम लिया है। एक माह पहले पड़ोसी ने एक बच्ची की मौत को लेकर महिला पर शक जाहिर करते हुए बदला लेने की धमकी दी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक,महिला की पहचान सूरजमनी देवी (40) के रूप में की गई।वहीं घटना के समय महिला का पति सुरेश रजवार घर से दूर शौच करने गया था।सूरजमनी अपने बेटे आलोक के साथ घर के अंदर सोई थी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।इस पूरी घटना के चश्मदीद मृतका के साथ सोए बेटे आलोक ने अपने सगे चाचा अमरेश रजवार, पड़ोसी शर्मा रजवार और रिटायर्ड हेडमास्टर के बेटे अनिल रजवार समेत पांच लोगों को अपनी माँ को बिस्तर से उठाकर बाहर ले जाने व मारने का पुलिस के समक्ष बयान दिया है।

इधर पुलिस इंस्पेक्टर आरबी पासवान ने बताया कि हत्या के पीछे मामला डायन के शक का लग रहा है। इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, पड़ोस के कुछ संदिग्ध घटना के बाद से घर से भागे हुए हैं।