#jharkhand:गिरिडीह के परसन थाना क्षेत्र में एक युवक का मैदान में धड़ पड़ा मिला,अपराधी सिर साथ ले गए,पहचान में जुटी है पुलिस..

गिरिडीह।युवक का मैदान में धड़ पड़ा मिला, अपराधी सिर साथ ले गए,पहचान में जुटी है पुलिस।समाचार लिखे जाने तक सिर नहीं होने से युवक की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है।

मिली जानकारी अनुसार परसन थाना के केलाढाब सड़क किनारे मैदान में सोमवार को एक युवक की सिर कटी लाश बरामद की गई। मैदान में युवक का केवल धड़ मिला। जबकि अपराधी सिर को अपने साथ ले गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची मामले की छानबीन में जुट गई है। सिर नहीं होने से युवक की अब तक पहचान नहीं की जा सकी है।

आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक की हत्या मैदान में ही की गई है। क्योंकि वहां काफी खून के निशान मिले हैं। युवक ने शर्ट-पैंट और स्पोर्ट्स शू पहन रखा था। इस घटना की सूचना के बाद आसपास के ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ जुट गई। पुलिस व ग्रामीणों ने शव के आसपास युवक के सिर को ढूंढ़ने की कोशिश की पर वो असफल रहे।

महिला की पहचान घटना के पांच दिन बाद तक नहीं सकी

महिला की पहचान घटना के पांच दिन बाद तक नहीं हो सकी।
26 अगस्त को सोनाहातू में भी हुई थी ऐसी ही घटना।बताते चलें कि राँची के पास सोनाहातू ब्लॉक के राणाडीह में भी 26 अगस्त बुधवार की सुबह जंगल से एक महिला की सिर कटी लाश बरामद की गई थी। महिला के धड़ से करीब 50 फीट दूर उसका सिर फेंका मिला था। फिलहाल, महिला की पहचान नहीं हो सकी है। आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसकी कहीं और हत्या की गई और फिर जंगल में शव को छिपाने के उद्देश्य से फेंक दिया गया।