Jharkhand:घाटशिला अनुमंडल इलाके के डुमरिया थाना क्षेत्र में स्कूल संचालक के ऊपर अपराधियों ने चलाई गोली,पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल इलाके से बड़ी खबर है।डुमरिया थाना इलाके के आस्ता कोवाली घाटी में अपराधियों ने हत्या की नीयत से स्कूल संचालक आसित कुमार भट्टाचार्य पर दिनदहाड़े गोलियां चलाई लेकिन किस्मत अच्छी थी एक गोली मिस कर गया दूसरी गोली नहीं चला। वह किसी तरह तेज गति से बाइक चलाकर बच निकला, परंतु अपराधियों ने पीछा नहीं छोड़ा।इस दौरान आसित कुमार भट्टाचार्य अनियंत्रित होकर बाइक के साथ खेत में जा घुसे। अपराधियों ने वहां भी गोलियां चलाई, परंतु पिस्तौल लॉक हो जाने के कारण गोली नहीं चली। उसके बाद अपराधियों ने पिस्तौल की बट से सिर पर मारकर घायल कर दिया और अंधाधुध लात- घूंसों से पिटाई पिटाई की।बताया गया है कि दो बाइक पर सवार अपराधियों की संख्या चार थी। दो अपराधियों के पास पिस्तौल थी।

स्‍कूल संचालक के अनुसार वे जियान के कोसाफोलिया से अपने स्कूल से कार्यक्रम का आमंत्रण देने घाटशिला जा रहे थे। घाटी के देवस्थान पर माथा टेक कर आगे बढ़े थे कि पीछे से दो बाइक पर सवाल चार अपराधियों ने गाली देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। गोली आसित भट्टाचार्य के सिर के ऊपर से पार हो गई।उन्होंने बताया कि उनके पास 35 सौ रुपया, आई कार्ड सहित अन्य कई कागजात लेकर अपराधी फरार हो गए।

वरीय अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना के बाद डुमरिया थाने की पुलिस चाकड़ी आई और इलाज के लिए उन्‍हें डुमरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। बाद में पुलिस घायल असित कुमार भट्टाचार्य को लेकर घटना स्थल पर गई। पुलिस को वहां झाडियों से एक मोबाइल मिला।घटना स्थल पर वरीय अधिकारी, मुसाबनी इंस्पेक्टर, मुसाबनी के थाना प्रभारी संजीव कुमार झा,डुमरिया के प्रभारी अश्विनी कुमार राणा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।