Jharkhand:चतरा के टंडवा थाना क्षेत्र में गोलीबारी,आरकेटीसी ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के दो कर्मी घायल

चतरा।जिले के तांडवा थाना क्षेत्र के मगध मसरिया मोड़ के पास अपराधियों के द्वारा किए गए गोलीबारी में दो व्यक्ति घायल हुआ है। यह घटना जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के मगध बसरिया मोड के पास हुई है।जहां अपराधियों के द्वारा किए गोलीबारी में आरकेटीसी ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के दो कर्मी घायल हुआ है।घायल कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


टंडवा थाना क्षेत्र के बसरिया गांव के पास सोमवार को बाइक सवार 6 अपराधियों ने कोयला ट्रांसपोर्ट कंपनी आरकेटीसी के दो कर्मियों को दिनदहाड़े गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में आरकेटीसी के साईट इंचार्ज सतीश कुमार और केरेडारी थाना क्षेत्र के केमो गांव निवासी यशवंत पांडेय का नाम शामिल है। जबकि उतराठी गांव निवासी सोनू कुमार समेत एक अन्य कर्मी बाल बाल बच गए।

घटना के बाद तीन बाइक पर आए 6 अपराधी आराम से भाग निकले। फायरिंग की वजह आरकेटीसी कंपनी द्वारा रंगदारी (लेवी) नहीं मिलना माना जा रहा है। हालांकि फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, हर दिन की तरह कंपनी के लोग कोयला ढुलाई में लगे वाहनों के खराब होने की सूचना पर बसरिया स्थित मगध कोल परियोजना जाने वाली मोड़ के पास पहुंचे।

यहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने गाड़ी रुकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में सतीश कुमार व यशवंत पांडेय जख्मी हो गए। वहीं, अपराधी बाइक से भाग निकले। दोनों घायलों को आनन फानन में कंपनी के लोग रांची ले गए। घटना की सूचना पाते ही एसडीपीओ विकास पांडेय और थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने मौके पहुंच कर घटना की जानकारी ली।