Jharkhand:धनबाद में कोयला कारोबारी के घर पर बम से हमला,अमन सिंह गिरोह के नाम पर्चा बरामद,पुलिस छानबीन में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के कतरास में कोयला कारोबारी के घर पर बम से हमला किया गया।यह घटना रविवार की देर रात कतरास थाना क्षेत्र के भगत मोहल्ले में
हुई है।जहां बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने कोयला कारोबारी संजय लोयलका के घर पर बमों से हमला किया।कारोबारी के घर पर चार बम फेंके गए जिसमें तीन में विस्फोट हो गया,जबकि एक जीवित बम मौके से बरामद किया गया है।बम विस्फोट से घर के शीशे चकनाचूर हो गए।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।अपराधियों की संख्या दो थी, जो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. कतरास थाना से महज दो सौ गज की दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया। अपराधी कोयला कारोबारी के घर लगातार चार बम फेंककर तेजी से भाग निकला. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है।

अमन सिंह गिरोह ने लिया जिम्मेवारी

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने एक पर्चा भी छोड़ा. जिसमें अपने को अमन सिंह का आदमी छोटू सिंह बताया है।पर्चा में मैनेज करने की बात भी कही है।ऐसा नहीं करने पर लाला खान जैसा हश्र करने की धमकी दी है।गौरतलब है कि 15 दिन पहले राँची जेल में बंद अमन सिंह के नाम से छोटु सिंह ने फोन पर लोयलका से रंगदारी मागी थी।इसकी सूचना लोयलका ने कतरास थाना में दर्ज कराई थी. इसी दौरान रविवार की रात बम विस्फोट कर अपराधियों ने सरेआम बमों का धमाका कर उपस्थिति दर्ज करा दी।