जमशेदपुर: तीन पत्नियों के पति ने बेटी उम्र के नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

जमशेदपुर। शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। तीन-तीन पत्नियों के पति पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। अब जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, सभी आरोपी को लानत-मलानत भेज रहे हैं। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही परसुडीह थाना ने आरोपी सिकंदर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।वहीं सोमवार को अदालत में नाबालिग का बयान पुलिस दर्ज कराएगी। सदर अस्पताल में नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई।

स्कूटी सिखाने के बहाने नाबालिग को सूनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म:

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी परसुडीह के मकदमपुर का रहने वाला है। नाबालिग का परिचित है। शुक्रवार को आरोपित ने नाबालिग को स्कूटी चलाने को दिया था। सदर अस्पताल के पीछे मैदान में नाबालिग स्कूटी चला रही थी। धक्का लगने के कारण स्कूटी डैमेज हो गया। सिकंदर नाबालिग को स्कूटी में ये कहते हुए बैठाकर ले गया कि चलो स्कूटी मरम्मत करा कर आते हैं। और खासमहल के सुनसान जगह ले गया। वहा उसके साथ दुष्कर्म किया। स्कूटी पर बैठा उसे उसके घर पर लाकर छोड़ दिया। किसी को जानकारी नहीं देने की धमकी देते चला गया।

थाने के सामने बैठी रही आरोपी की तीनों पत्नियां

घर पहुंचते ही नाबालिग ने परिजनों को जानकारी दी। मामला परसुडीह थाना तक पहुचा,पुलिस ने पूछताछ की। उसके बाद पीड़िता के बयान लेने के बाद आरोपी को छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग घटना के पहले भी सिकंदर हुसैन के खिलाफ घर में शिकायत की थी कि वह उसे रास्ते में आते जाते परेशान करता है। इसको लेकर।परिजनों ने सिकंदर हुसैन को चेताया भी था। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसकी तीनों पत्नी परसुडीह थाना के सामने बैठी रही। नाबालिग को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया है।