लॉकडाउन भारत 21:जमशेदपुर में बाइक सवार युवक को पुलिस ने रोका तो,युवक ने पुलिस के ऊपर तान दी पिस्टल,युवक गिरफ्तार..

जमशेदपुर।लॉकडाउन में पुलिस को क्या क्या देखना पड़ रहा है,लोगों की सुरक्षा से लेकर जरूरत मन्द लोगों को खाना खिला रहे है ।वहीं कुछ लोग की हरकत से पुलिस भी बहुत परेशान है।कोरोना संक्रमण के बढ़ते वायरस को लेकर पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का अनुपालन कराने में जुटी हुई है.इसी दौरान शुक्रवार को कदमा थाना की पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान बुलेट सवार रमण कुमार नाम युवक को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो उसने अपने कमर से पिस्टल निकालकर पुलिस के ऊपर चलाने की कोशिश की।

लेकिन तब तक पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया.बता दें कि रमण कुमार का अपराधिक इतिहास रहा है.और हत्या और गोलीबारी के मामले में वह पहले भी जेल जा चुका है।

खुद को गोली मारने की कही बात:

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए रमण कुमार से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पुलिस के ऊपर गोली नहीं चलाता.बल्कि वो खुद को पेट में गोली मारने के लिए पिस्टल निकाला था.रमण कुमार झा बिहार के सहरसा का मूल निवासी है और झारखंड के कदमा इलाके में रह रहा था.

गिरफ्तार युवक का अपराधिक इतिहास:-

कदमा थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी.इसी दौरान रमन कुमार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने अपने कमर से पिस्टल निकालकर अपने हाथ में ले लिया.लेकिन तब तक पुलिस के जवानों ने तत्परता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया.रमन कुमार का आपराधिक इतिहास रहा है. वह हत्या,आर्म्स एक्ट मामले में जेल जा चुका है हाल के दिन में ही वह जेल से बाहर आया था.उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।