25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, BMC को डोनेट किए तीन करोड़ रुपये


बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस मुश्किल घड़ी में बीएमसी को 3 करोड़ रुपये का दान दिया है। अक्षय ने ये दान पीपीई, मास्क और कोरोना टेस्टिंग किट के लिए दिया है। साथ ही उन्होंने एक मुहिम शुरू की है, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने दिल से थैंक्यू हैशटैग शुरूकिया है।अक्षय ने इसी तरह तमामपुलिस वालों, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्स, एनजीओ, वॉलेंटियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स कोधन्यवाद देने की अपील की थी। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी फोटो #DilSeThankYou के साथ शेयर की है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, मेरा नाम अक्षय, मुंबई से, मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम व डॉक्टर समेत सभी दिन रात काम कर रहे वर्कर को दिल से थैंक्यू। इसके ट्वीट के अलावा खिलाड़ी अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में वह अपने एक दोस्त की कहानी सुनाते हुए कहते हैं कि लोग अपने घर से बाहर निकलने में डरते हैं। वहीं पुलिस वाले घर के अंदर आने से घबराते हैं, उन्हें यह डर रहता है कि कही वह अपने परिवार को संक्रमित न कर दें। अक्षय के इस कदम में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हो गए हैं।अक्षय कुमार ने देशवासियों से कहा आप लोग भी ऐसा कर सकते हैं। इसके बाद इन बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दिया।

शिल्पा शेट्टी ने पीएम केयर्स फंड में 21 लाख रुपये डोनेट किए थे। वह भी #DilSeThankYou करती नजरआईं। साथ ही वह सलाम भी करती नजर आईं। फिल्मों से दूरी बनाने के बाद करश्मिा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। वह भी इस मुहिम में शामिल हुई हैं। ऐक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी कोरोना वॉरियर्स को दिल से थैंक्यू बोला।

One thought on “25 करोड़ दान करने के बाद अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, BMC को डोनेट किए तीन करोड़ रुपये

Comments are closed.