राँची:कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर एसएसपी का सभी थाना प्रभारी को निर्देश,सरकार की ओर से जारी किए गए गाइडलाइन का कराएं अनुपालन

राँची।राँची जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने सभी थाना प्रभारी के साथ ब्रीफिंग किए है।ब्रीफिंग के दौरान एसएसपी ने थाना प्रभारी को उत्साहित करते हुए कहा कि, सरकार की ओर से जारी किए गए गाइडलाइन का अनुपालन कराएं।कोरोना संक्रमण से बचने के लिए गली मोहल्ले, सड़क ,चौक चौराहे पर मायकिंग कराए, इसके अलावा एसएसपी ने थाना प्रभारी को निर्देश देते हुए कहा कि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता अभियान चलाएं।ब्रीफिंग के दौरान सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह एवं अन्य डीएसपी मौजूद थे।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पुलिसकर्मीयों को संक्रमण से बचने के लिए आदेश दिया है।आदेश में कहा है कि पुलिसकर्मी व पदाधिकारी खुद को बचाने के लिए हर सतर्कता बरतें और निर्देशों का अनुपालन करें। इस आदेश को सभी थानों के दीवारों पर चिपका दिया गया है और सभी पुलिसकर्मियों को सख्ती से इसका अनुपालन का निर्देश दिया गया है।

एसएसपी ने राँची वासियों से किया अपील:

सुरेंद्र कुमार झा ने राँची वासियों से अपील करते हुए कहा है कि हमारा समाज भी कठिन दौर से गुजर रहा है सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें मास्क का इस्तेमाल करें, सरकार के द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का अनुपालन करें। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए पुलिस फ्रंट लाइन पर खड़ी है।इसे देखते हुए हर स्तर पर सतर्कता और सावधानी जरूरी है।