#jharkhand:धनबाद के टुंडी और मनियाडीह थाना बॉर्डर इलाके में नक्सलियों ने पोस्टर बाजी की,पुलिस ने पोस्टर जप्त कर मामले की जांच में जुटी है।

धनबाद: नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी,शहीदी सप्ताह मनाने की अपील। टुंडी और मनियाडीह थाना के बॉर्डर इलाके में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है. उन लोगों ने शहीदी सप्ताह मनाने की अपील की है।जिससे बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हालांकि घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया।

जिले के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र कहे जाने वाले पश्चिमी टुंडी में नक्सलियों ने पोस्टरबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की है. नक्सलियों के इन पोस्टरों में शहीदी सप्ताह मनाने की अपील की है।

बता दें कि टुंडी और मनियाडीह थाना के बॉर्डर इलाके में बीती रात्रि नक्सलियों ने पोस्टरबाजी की है. इसके माध्यम से नक्सलियों ने शहीद सप्ताह मनाने की अपील की है. जिससे बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. हालांकि घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया।टुंडी थाना प्रभारी ने इस मामले की पुष्टि की है. इससे पहले भी नक्सली कई जगहों में पोस्टरबाजी कर चुके हैं।