सड़क हादसा:नया विधानसभा घूमने गए कार का एक्सिडेंट में बहन की मौत,भाई की स्थिति नाजुक,दोस्त और एक बहन भी घायल है।

नया विधानसभा घूमने गए थे, कार डिवाइडर से टकरा पलटी एक कि मौत तीन घयाल, एक की स्थिति गभीर

राँची।धुर्वा थाना क्षेत्र में रिंग रोड पर सिठियो के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित कार पलट गई। जिसमें एक युवती की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन घायल हो गए।सभी नया विधानसभा स्थित फोटो खिंचवाने गये थे।सुबह सात बजे के करीब अनियंत्रित कार पलट गयी ।

कार में महावीर नगर अरगोड़ा के नागेश्वर सिंह के बेटा बेटी व उसका एक दोस्त कुल चार लोग थे।परिजन ने बताया कि कार सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें तत्काल रिम्स में भर्ती कराया गया था। कार में उनका बेटा सुमित शुभम , बड़ी बेटी सिमरन , छोटी बेटी श्रेया कुमारी तथा बेटे का दोस्त था। बेटी सिमरन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी वहीं बेटे का स्थिति नाजुक थी। बेटे और उसके दोस्त को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहाँ बेटे की स्थिति गंभीर बनी है।

सभी घूमने के लिए गए थे नए विधानसभा

नागेश्वर सिंह के अनुसार सभी घूमने के लिए सुबह नया विधानसभा गए थे। कुछ ही देर बाद सूचना मिली कि गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। जब वे रिम्स पहुचे तो पता चला उनकी बेटी की मौत हो गई है। बेटा की स्थिति गंभीर है।

स्थानीय लोगो की मदद से भेजा गया अस्पातल

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह 7:00 बजे सिठियो रिंग रोड के पास कार इतनी जबरदस्त दुर्घटनाग्रस्त हुई थी कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक कि वही मौत हो गई। किसी तरह चारों को कार से निकाला गया। फिर उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया।