Jharkhand:प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल,गुमला पुलिस ने किया घाघरा हत्या कांड का उद्भेदन।

गुमला।घाघरा थाना क्षेत्र के लुदगो गांव में घटित 19 वर्षीय युवती के हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। रविवार को युवती का शव बरामद हुई थी।पूरे मामले का खुलासा सदर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने प्रेस वार्ता में किया। उन्होंने बताया कि दूसरे युवक से प्रेम संबंध के शक में प्रेमी बसंत महतो ने खुद जाल बिछाकर अपनी प्रेमिका की हत्या की। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही घटना में प्रयुक्त तेज धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है। बसंत पर किसी को शक ना हो इसलिए वह प्रेमिका के शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पहुंचा और जानबूझकर शव से लिपटकर घड़ियाली आंसू बहा रहा था।

एसडीपीओ ने बताया कि बसंत महतो का गांव के ही 19 वर्षीय युवती से पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग था और दोनों एक साथ पति-पत्नी के रूप में रहते थे लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। बसंत ने स्वीकार किया है कि उसकी प्रेमिका का किसी दूसरे युवक से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी आक्रोश में आकर मैंने अपने प्रेमिका की हत्या की।

एसडीपीओ ने बताया कि हत्या से पूर्व प्रेमी ने प्रेमिका को खेत पर ले गया,जहाँ पहले नग्न कर शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद दुपट्टा से गला दबाकर हत्या की फिर तेज हथियार से उसे काट डाला।
रिपोर्ट:दीपक गुप्ता,गुमला