Jharkhand:धनबाद के डिगवाडीह में दोस्त ने आपसी विवाद में मारा चाकू,अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत..

धनबाद के जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह में आपसी विवाद में गुलाम नाम के लड़के को उसके ही दोस्त ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया,आनन फानन में युवक को PMCH ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धनबाद:जिले के जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह न्यू बीसीसीएल कॉलोनी में आपसी विवाद में तीन लड़कों के बीच मारपीट हो गई।इस मारपीट में 16 साल के गुलाम नाम के एक लड़के को उसके दोस्त ने चाकू मार दिया।आनन फानन में उसे पीएमसीएच ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपसी विवाद में हुई लड़ाई

मिली जानकारी अनुसार कमरुद्दीन अंसारी का 16 वर्षीय पुत्र गुलाम अंसारी अपने मामी से पैसा लेकर दुकान जा रहा था।इसी दौरान 16 वर्षीय सोहेल अंसारी से मुलाकात हुई.उसके साथ कुछ लड़के और भी थे।किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई, जिसके बाद सोहेल अंसारी ने गुलाम अंसारी को चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया।जिसे अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जोरापोखर पुलिस के प्रति काफी आक्रोश देखा जा रहा है।लोगों का कहना है कि इतनी बड़ी घटना हो गई. लेकिन पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचना मुनासिब नहीं समझा।

परिजनों का कहना है कि अस्पताल पहुंचने के बाद गुलाम ठीक था। डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे ठीक होने की बात कही थी। इसके बाद गुलाम को जख्मी अवस्था में छोड़कर अस्पताल के नर्स और स्टाफ सभी चले गए. परिजनों के हंगामा करने के बाद नर्स और स्टाफ पहुंचे. लेकिन तब तक गुलाम की मौत हो चुकी थी। इस घटना को लेकर अस्पताल के स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की भी हुई है।