CRIME: 20 पिस्टल और 50 गोली के साथ अपराधी अमन साव गिरोह के अपराधी विकास आंनद गिरफ्तार,वॉट्सएप,टेलीग्राम पर मध्यप्रदेश के आर्म्स सप्लायर से करता था हथियार की डिलिंग

राँची।सोशल मीडिया के वॉट्सएप और टेलीग्राम पर एमपी के आर्म्स सप्लायर से अपराधी अमन साव हथियार का डिलिंग करता है।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अमन साव गिरोह के अपराधी विकास आनंद को महाराष्ट्र के जलगांव से विकास आनंद को गिरफ्तार कर लिया।उसके पास से 20 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद हुए हैं।

एमपी के हथियार तस्कर की सूचना पर हुई विकास आनंद की गिरफ्तारी:

दिल्ली स्पेशल सेल ने बीते 25 अगस्त को एक सूचना के बाद रोहिणी इलाके से राजेन्द्र बरनाला और बब्लू सिंह को गिरफ्तार किया था।उनके पास से 18 पिस्टल और 60 कारतूस बरामद हुए थे।दोनों मध्य प्रदेश के बड़वानी इलाके के रहने वाले है. राजेन्द्र ने पुछताछ में बताया कि वो अपने भाई नरेंद्र के कहने पर पंजाब, हरियाणा और झारखण्ड के राँची में अमन साहू को हथियार सप्लाई करता है।उस दिन ये लोग दिल्ली के बवाना इलाके में किसी को हथियार सप्लाई करने आये थे।
राजेन्द्र ने बताया कि अमन साहू गैंग में विकास आनंद नाम का शख्स को जो जल्दी ही हथियारों की एक बड़ी खेप सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर महाराष्ट्र के जलगांव से विकास आनंद को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 20 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद हुए हैं।

वॉट्सएप,टेलीग्राम पर होती थी हथियार की डिलिंग:

स्पेशल सेल के द्वारा किए गए पूछताछ में विकास आनंद ने बताया कि अमन साहू झारखंड का एक बड़ा गैंगस्टर है और उसी के कहने पर वो मध्य प्रदेश के रहने वाले राजेन्द्र सिंह और निहंग सिंह से हथियार लेता था।ये सभी आपस में हथियारों की डीलिंग वॉट्सएप, टेलीग्राम या किसी और एप पर बात करते थे।विकास आनंद ने स्पेशल सेल को बताया की वो अमन साव पड़ोसी हैं।वो स्पेयर पार्ट का काम करते थे,लेकिन लॉकडाउन के चलते उनका धंधा चौपट हो गया और जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में वो इस धंधे में आये।