राँची में युवक ने युवती से की बदसलूकी की कोशिश, लोगों ने रोका तो कर दिया चाकू से हमला,युवक को लिया हिरासत में…

राँची।राजधानी राँची में एक सिरफिरे की हरकत की वजह से थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया।मामला सदर थाना क्षेत्र के बड़गाईं चौक का है, जहां पर एक युवक ने चाकू से एक युवती पर हमला कर दिया। लोगों ने युवती को बचा लिया। बाद में युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल,सदर थाना क्षेत्र स्थित बड़गाईं चौक के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवती के ऑटो से उतरते ही एक सिरफिरा युवक उस पर कूद गया और फिर युवती के साथ बदसलूकी करने लगा। दिनदहाड़े हो रही इस घटना से पहले तो वह सहम गई लेकिन फिर युवती अपने बचाव के लिए चिल्लाने लगी।

युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों को उस युवक से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि वह युवक स्थानीय लोगों पर भी चाकू से हमला कर रहा था।इस दौरान एक शख्स उसके चाकू से घायल भी हो गया। अपने साथ हुई इस खौफनाक घटना के बाद युवती कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है, लेकिन अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि युवती पूरी तरीके से स्वस्थ है।

युवती के साथ की गई इस हरकत से स्थानीय लोग काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने आरोपी की जमकर पिटाई भी कर दी। स्थानीय लोगों ने युवक की पोल से बांधकर पिटाई भी की और फिर तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया। वहीं सदर थाना के प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि चाकूबाजी करने वाला युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है, लेकिन पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

फोटो-हमले में घायल युवक