दुमका में लुटेरों ने दिनदहाड़े महिला से लूटे 6.70 लाख रुपये,बैंक में पैसा जमा करने पहुँची थी महिला,पुलिस छानबीन में जुटी है

दुमका।झारखण्ड की उपराजधानी दुमका में मंगलवार को दिनदहाड़े एक महिला से 6 लाख 70 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि महिला रेणु सिंह यूनियन बैंक में पैसा जमा करने गयी थी।लंच का समय होने के कारण वह बैंक के बाहर थी।इस दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के न्यूबाबू पाड़ा की रेणुका सिंह अपने पोते के साथ पोस्ट ऑफिस मेन ब्रांच से 6,65,000 की निकासी कर यूनियन बैंक में जमा करने गयी थी। तब बैंक में लंच का समय हो गया था।महिला बैंक के सामने गाड़ी पार्क कर इंतजार करने लगी। पोता अनिमेष गाड़ी के पास टहलने लगा।इसी दौरान अचानक बाइक सवार दो युवक स्कॉर्पियो के पास आकर रूके और स्कॉर्पियो का गेट खोल कर सीट पर रखे महिला का पर्स लेकर भाग गये।

यह सब बहुत जल्दी हुआ।चालक ने बाइक सवार का पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे जल्द ही नजरों से ओझल हो गये।उसके बाद महिला नगर थाने में लिखित आवेदन देकर अपने रुपये बरामदगी की गुहार लगाई।शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस लुटेरों को पकड़ने में लगी है।बता दें कि महिला द्वारा पोस्ट ऑफिस से 665000 रुपये की निकासी की गई थी,जबकि 5 हजार रुपये पहले से ही पर्स में थे। वे सभी लेकर भाग गये।