बिहार में छठ घाट से सुबह का अर्ध्य देकर लौट से आधा दर्जन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग,दो भाइयों की मौत,इलाके में मचा हड़कंप…

बिहार के लखीसराय में आपसी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह छठ का अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार पर एक युवक ने अंधाधुंध गोली चला दी। इस घटना में दो भाइयों की मौत हो गई,जबकि 4 घायल हो गए। घायलों को इलाज के पटना रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले की है। बताया जाता है कि छठ घाट पर अर्घ्य देकर एक परिवार के सदस्य अपने घर लौट रहे थे। अभी वे सभी घर के पास पहुंचे ही थे कि कुछ अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग क्यों की गई, इसकी जानकारी खबर लिखे जाने तक सामने नहीं आई है।

फायरिंग में गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति के सिर में गोली लगी है। फिलहाल सूचना मिलते ही कबैया थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है। मामले की जांच जारी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

मामला प्रेस प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

लखीसराय जिले में सोमवार की सुबह अर्घ्य देने के बाद छठ घाट से लौट रहे एक परिवार पर सनकी प्रेमी ने जमकर गोलियां बरसाई। कुछ 6 लोगों को गोली लगी, जिसमें से प्रेमिका समेत 3 की मौत हो चुकी है। वहीं एसपी ने प्रेमिका के दो भाई की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं आरोपी आशीष की गिरफ्तारी को लेकर जिले की पूरी पुलिस टीम लगी हुई है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए सहयोग करने को कहा है।