सुबह छठ घाट पर अर्घ्य देने गए थे बीसीसीएल के कर्मचारी,इधर चोरों ने तीन घरों में लाखों की चोरी कर ली,पुलिस जांच में जुटी है..

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में सोमवार सुबह-सुबह लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है।बताया जाता है कि सोमवार की सुबह में लोग अर्घ्य देने के लिए छठ घाट पर गए थे। इधर चोरों ने इनके घरों से कम से कम तीन लाख रुपए कैश और 15 लाख रुपए की ज्वेलरी की चोरी कर ली। घटना बाघमारा थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल कॉलोनी में हुई है।कॉलोनी में रहने वाले तीन बीसीसीएलकर्मियों के घर चोरी हुई है।बीसीसीएल हॉस्पिटल में काम करने वाली माया कुमारी, तिलवा देवी और बाघमारा कॉलेज में काम करने वाली सुनीता देवी के घर में एक साथ चोरी हुई है।माया कुमारी के घर से छह लाख रुपए मूल्य के सोना-चांदी के जेवरात और एक लाख रुपए नकद चोर ले गए। तिलवा देवी के घर से नौ लाख की ज्वेलरी और दो लाख रुपए नकद की चोरी हुई है।वहीं, कॉलेजकर्मी सुनीता देवी के घर से एक जोड़ी पायल और 10 हजार रुपए की चोरी हुई है।इस तरह तीनों घरों से कुल तीन लाख रुपए नकद और 15 लाख रुपए की ज्वेलरी की चोरी गई है।

छठ घाट से लौटने के बाद तीनों को पता चला कि उनके घरों में चोरी हो गई है।तत्काल सभी इसकी सूचना पुलिस को दी। बाघमारा और बरोरा थाना की पुलिस सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई।सभी भुक्तभोगियों ने कहा कि वे लोग छठ घाट गए थे।इसी दौरान चोरी हुई है।पुलिस से इन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द चोरों की गिरफ्तारी हो और उनके सामानों की बरामदगी की जाए।