गिरिडीह:तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई,6 लोगों की दर्दनाक मौत,दो घायल,सभी बारात से घर लौट रहे थे….

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले में शनिवार की सुबह बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है।जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के बाघमारा लुकैया गांव में सुबह 3 बजे एक बाराती वाहन पेड़ से टकरा गयी।इस घटना में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी है।जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं।मिली जानकारी के अनुसार सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों में 4 गजोडीह और एक चरघरा पहरियाडीह गांव के रहने वाले हैं।वही सूचना है कि अस्पताल में एक और घायल की मौत हो गई है।

बताया जाता है कि सभी लोग स्कॉर्पियो से बिरनी थाना क्षेत्र के थोरिया से टिकोडीह गांव गये हुए थे। रात में भोजन करने के बाद सभी लोग वाहन से वापस अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी टक्कर एक पेड़ से हो गयी।जिससे घटनास्थल पर ही 5 लोगों की मौके पर मौत हो गयी।वहीं, वाहन के परखच्चे उड़ गये। सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचकर वाहन में फंसे शवों को बाहर निकाला।

मृतकों की पहचान मो.यूसुफ मियां 72 वर्ष, इम्तियाज मियां 40 वर्ष, सुभान अंसारी 35 वर्ष और चालक सगीर अंसारी के रूप में हुई है।वहीं, घायलों का नाम याकुफ अंसारी 75 वर्ष और आफताब अंसारी 35 वर्ष है।बताया जाता है कि गजोडीह निवासी डा. फारूक अंसारी के पुत्र की शादी थी। इस वजह से सभी लोग सगीर अंसारी की गाड़ी को किराये में लेकर गिरिडीह के टिकोडीह गांव गये हुए थे।

इस सम्बंध में गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि दुखद घटना है।दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई है।बताया कि पुलिस ने घायलों को तुरंत पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।तेज रफ्तार और चालक को नींद आने से स्कॉपियो सड़क किनारे पेड़ जा टकराया है।हालांकि गस्ती दल ने तुरंत मौके पर पहुँच गई थी और सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया।मौके से पाँच शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।