राँची:जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर्स के साथ बैठक में उपायुक्त ने कहा-युद्ध जैसे हालात,डॉक्टर्स के सहयोग की जरूरत है

-जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर्स के साथ बैठक

-उपायुक्त श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में हुई बैठक

-बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई

कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें डॉक्टर – उपायुक्त

युद्ध जैसे हालात, डॉक्टर्स के सहयोग की जरूरत – उपायुक्त

राँची।आज दिनांक 16 अप्रैल 2021 को जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ बैठक आयोजित की गई। मोरहाबादी स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सभागार में उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उप विकास आयुक्त रांची, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर, सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई

बैठक के दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। संक्रमण के दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज किया जाएगा और संबंधित डॉक्टर के लाईसेंस भी रद्द किया जा सकता है। उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें।

डॉक्टर्स के सहयोग की जरूरत-उपायुक्त

उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात हैं, पीठ दिखाकर भागने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करने का समय है। ऐसे में सभी डॉक्टरों से सहयोग की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सभी डॉक्टर्स से अपील है कि वह अपने स्तर से अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करें, खास तौर पर कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एक्स्ट्रा एफर्ट लगाएं।

आपको बताएं कि सदर अस्पताल राँची में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का उपायुक्त द्वारा लगातार निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वाले कई डॉक्टर्स को नोटिस भेजा जा चुका है। इनपर पर डीडीएमए के तहत कार्रवाई की जाएगी।