गाड़ी से पकड़ा गया कैश तो विधायकों ने बनाए हैं ऐसे बहाने…कोई गाड़ी तो कोई साड़ी खरीदने गए थे

राँची।झारखण्ड के तीन विधायक नकदी के साथ हिरासत में लिए गए हैं।तीन कांग्रेस विधायकों से बंगाल पुलिस की पूछताछ जारी है। विधायकों से कोलकाता पुलिस, हावड़ा पुलिस और सीआईडी के अधिकारी देर रात तक पूछताछ करते रहे है।दूसरी तरफ उनके पास से मिले पैसे की गिनती देर रात तक होती रही।

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बरामद पैसे को लेकर तीनों विधायकों के बयान अलग-अलग हैं। कोई विधायक साड़ी तो कोई गाड़ी खरीदने के लिए पैसे लेकर चलने की बात कह रहा है। पैसे को लेकर तीनों विधायक संतोषजनक जबाव नहीं दे पा रहे थे। इस बीच देर रात तीनो विधायकों का मेडिकल टेस्ट कराया गया। मीडिया की खबरों में पुलिस के हवाले से कहा जा रहा है कि विधायकों के पास से 48 लाख रुपये मिले हैं।

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार विधायकों ने पुलिस को बताया कि पैसे को लेकर ये लोग मंदारमणि जा रहे थे। फिर ये लोग कोलकाता के बड़ा बाजार में साड़ी की खरीदारी करते। विधायकों वे बताया कि 9 अगस्त को झारखण्ड में एक कार्यक्रम में लोगों के बीच साड़ी बांटने का कार्यक्रम था। इसीलिए ये लोग पैसे लेकर यहां आ रहे थे। जब तीनों विधायकों से अलग-अलग पूछताछ की गई तो सबने अलग-अलग बात बताई। एक विधायक ने कहा कि वे लोग गाड़ी खरीदने के लिए पैसा लेकर चले थे। विधायकों के बयान में अंतर से पुलिस संतुष्ट नहीं थी। देर रात तक पूछताछ की जा रही थी।