आशिक ने प्रेमिका की बेटी पर गलत नजर डाला तो प्रेमिका ने आशिक का काटा गुप्तांग

लखीमपुर खीरी।उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक आशिकमिजाज युवक को आशनाई उस वक्त महंगी पड़ गई जब उसने एक महिला की बेटी पर गलत नजर डाल दी।मामला बुधवार का है।इससे गुस्साई महिला ने युवक का गुप्तांग काटा डाला।इस युवक से महिला के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। महिला ने थाने में युवक के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।वहीं, घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया वहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

यह मामला लखीमपुर खीरी का है।महेवागंज पुलिस के मुताबिक बुधवार को सूचना मिली कि एक युवक का गुप्तांग काट दिया गया है।युवक को मोतीपुर स्थित जिला अस्पताल भेजा गया।हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार कमलापुर निवासी हरिशंकर के महिला से प्रेम संबंध थे।वह महेवागंज में एक महिला रिश्तेदार से मिलने जाया करता था। युवक के महिला के अंतरंग संबंध भी थे।इस बीच उसकी बुरी नजर महिला की बेटी पर पड़ गई। यह बात महिला को नागवार गुजरी।इस बात पर महिला और युवक में तकरार हो गई। विवाद बढ़ा तो महिला ने युवक का गुप्तांग काट दिया। लहूलुहान हालत में युवक थाने पहुंचा तब उसको इलाज के लिए भेजा गया।पीड़ित युवक की ओर से महिला के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। महिला की ओर से भी युवक के खिलाफ कोतवाली सदर में रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।