रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा,तीन लोगों की मौत,तेज रफ्तार कार और बाइक टक्कर,दुघर्टना देखने पहुँचे एक बुजुर्ग को भी एक कार ने टक्कर मार दी…

 

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में रफ्तार ने कहर बरपाया है। सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई है। हादसा मांडू थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां कार और बाइक की भीषण टक्कर हो गई पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बताया जाता है मांडू थाना क्षेत्र में सेमरा जंगल के पास राँची-पटना एनएच 33 पर कार और बाइक की भीषण टक्कर हो गई।जिसमें बाइक सवार दो युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई।घटना के बाद घटना बाद भीड़ इकठ्ठा हो गई, इसी दौरान एक कार ने एक बुजुर्ग को अपनी चपेट में ले लिया,जिससे उनकी मौत भी घटनास्थल पर ही हो गई।मांडू थाना क्षेत्र में तीन लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

जानकारी के अनुसार मांडू के जोडाकरम निवासी दीनू मांझी और नंदू मांझी दोनों अपनी बाइक से मांडू की ओर जा रहे थे। इसी बीच हजारीबाग से रामगढ़ की ओर आ रही कार ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी।दुर्घटना के बाद बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिर गए और दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।इसी दौरान दुर्घटना की सूचना पाकर स्थानीय और राहगीर की भीड़ इकट्ठा हो गई। उसी वक्त भीड़ में एक कार ने एक बुजुर्ग गिरधारी साव को अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई।कार टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार और बाइक में टक्कर होने से दोनों वाहन दूसरी सड़क पर आ गए।घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से मांडू पुलिस ने दोनों युवकों और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।