स्कूटी सवार शिक्षिका को टक्कर मारकर खाई में गिरी बोलेरो,आधा दर्जन ज्यादा लोग हुए घायल,दो की हालत नाजुक,रेफर…

 

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के मोतिया ओपी क्षेत्र के गोड्डा- भागलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 333 (ए) पर मंगलवार की सुबह बोलेरो और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें शिक्षिका सहित दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि स्कूटी सवार शिक्षिका शिल्पी कुमारी मंगलवार की सुबह बांका के नीमा नगरी गांव के मध्य विद्यालय में ड्यूटी करने जा रही थी। तभी विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो, जो बांका से बारात लेकर वापस गोड्डा आ रही थी, ने डुमरिया पुल के पास स्कूटी सवार शिक्षिका को सामने से टक्कर मारकर सड़क के नीचे खाई में जा गिरी।शिक्षिका शिल्पी कुमारी गोड्डा के हरिपुर गरबन्ना की रहने वाली है, जो बिहार के बांका प्रखंड अंतर्गत अपने विद्यालय नीमा नगरी जा रही थी। तभी सामने से जेएच 04 5381 नंबर की बोलेरो ने टक्कर मारी, जिससे स्कूटी जेएच 17 क्यू 9689 और बोलेरो दोनों के परखच्चे उड़ गए।

धक्का लगने के बाद बोलेरो नीचे खेत में दो-तीन पलटी खाकर गिर गई। इसमें विवाह समारोह से लौट रहे गोड्डा के पथरगामा के निवासी पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। बोलेरो में छह सदस्य सवार थे, सभी की हालत चिंताजनक है।

घायलों को बाद में अदानी की एंबुलेंस से गोड्डा सदर अस्पताल भेजा गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद शिक्षिका शिल्पी कुमारी को भागलपुर रेफर कर दिया गया वहीं बोलेरो सवार अंकित कुमार को देवघर रेफर कर दिया गया है। जबकि वर्षा कुमारी, पूजा कुमारी, विजय लक्ष्मी का प्राथमिक इलाज हो रहा है।