हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,टीवी एक्ट्रेस समेत तीन महिला का पकड़ी गई,एक युवक गिरफ्तार

डेस्क

पणजी।गोवा में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने होली के मौके पर पणजी जिले से एक हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। हैरानी की बात यह है कि इस रैकेट भंडाफोड़ करते हुए एक टीवी एक्ट्रेस समेत तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया है। वहीं  मामले मे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने रंगेहाथ महिलाओं को पकड़ा

दरअसल, यह पूरा धिनौना कांड पणजी के पास सांगोल्डा गांव से सामने आया है। जहां पुलिस ने रेकी करके घटना को अंजाम दिया। जहां से तीन महिलाओं समेत युवक को रंगेहाथ पकड़ा गया है। जानकारी के मुताबिक दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की हैं, जबकि तीसरी हैदराबाद की रहने वाली है।

पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

रैकेट भंडाफोड़ करने के बाद पणजी पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि हाफिज सैयद बिलाल नाम का शख्स सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा है। हमारी टीम ने इसे ट्रैप करने की योजना बनाई। जैसे ही हमे मामले की सही सबूत मिले तो टीम ने उनको रंगेहाथ दबोच ने के लिए रेड डाल दी। जिसके बाद तीन महिलाओं समेत युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गोवा में  मॉडल और एक्ट्रेस रैकेट का धंधा चला रहीं

पुलिस ने बताया कि गोवा में लगातार मॉडल और टीवी एक्ट्रेस के साथ सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। कई बार कार्रवाई के बाद भी  लोग घिनौंने काम करने से बाज नहीं आ रहे हैं।  पुलिस ने बताया कि ताजा मामले में हैदराबाद के रहने वाले आरोपी ने सांगोल्डा गांव के एक होटल के पास 50 हजार रुपए देकर सौदा तय किया था। जिसके आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया गया। आरोपी उस दौरान पकड़ा गया जब वह  30 से 37 साल की उम्र की तीन महिलाओं के साथ होटल आया हुआ था।फिलहल पुलिस की इस मामले में कार्रवाई जारी है।