हेमन्त सोरेन ने फिर दिया विवादित बयान, कहा गेरूआ पहनकर लोग बलात्कार करते हैं। भाजपा ने कराया चुनाव आयोग में मामला दर्ज

हेमन्त सोरेन का विवादित बयान

राँची:पाकुड़ में चुनावी भाषण में हेमन्त सोरेन ने भाजपा के नेताओ पर दे दिया विवादित बयान। हेमन्त सोरेन ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग शादी कम करते हैं, गेरुआ पहन बहू-बेटियों की इज़्ज़त लूटते हैं और पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गेरुवा पहन कर झारखंड में आजकल चक्कर लगा रहे हैं। जिस वक़्त हेमन्त अपना विवादित बयान दे रहे थे मंच पर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी भी उपस्थित थी।

लोकसभा चुनाव के दौरान हेमन्त सोरेन द्वारा दिया गया विवादित बयान जिसे एक अखबार देशप्राण ने छापा था।


इधर बेजेपी नेता सह अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि हेमन्त सोरेन का बयान बहुत ही आपत्तिजनक और हिन्दू भावनाओ को ठेंस पहुंचाने वाला है। इससे पहले हेमन्त सोरेन ने लोकसभा चुनाव में भी हिन्दू भावनाओं को ठेंस पहुंचाने वाला बयान दे चुके हैं जिसमे बजरंगवली का झंडा उतरवाने वाला बयान दिया था। श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव आयोग ने मामले को गम्भीरता से लिया है।मामले की जांच कर

विधानसभा चुनाव 2019 के प्रचार प्रसार के दौरान हेमन्त सोरेन द्वारा दिये गए विवादास्पद बयान को एक अखबार ने छापा था।

कार्यवाही का भरोसा दिया है। सुधीर श्रीवास्तव ने कहा कि जनता ने हेमन्त सोरेन को संताल में नकार दिया है इसलिए हताशा में आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं।जो बयान हेमन्त जी ने दिया है उसे हमें दोहराने में भी शर्म लगता है।

भाजपा नेता और अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव का बयान

कुछ पहले ही हेमन्त सोरेन ने एक चुनावी सभा के दौरान यह भी कहा था कि मुझे गैर आदिवासी वोट की जरूरत नहीं है। इससे गैर आदिवासी समाज के लोग में काफी रोष भी देखने को मिला था।

भाजपा द्वारा चुनाव आयोग में दर्ज किया गया शिकायत