रामगढ़: पुटूश के प्रयास ने बिछड़े बुजुर्ग व्यक्ति को परिवार से मिलाया

रामगढ़। आज अहले सुबह शहर के सुभाष चौक पर सीताराम गुप्ता नामक लगभग 80 वर्षीय एक बुजुर्ग को कुछ लोगो ने रोते हुए देखा जिसकी सूचना उन्होंने भाजपा नेता धनंजय कुमार पुटूस को दी।

सूचना मिलते हीं युवकों के साथ मिलकर धनंजय कुमार पुटूस सुभाष चौक पहुंचे व उनके परिवार की खोजबीन शुरू कर दी।काफी प्रयास के बाद भी कोई अता पता नही चलने पर धनंजय कुमार पुटूस ने इसकी सूचना रामगढ़ डीसी व एसपी व एसडीओ को दिया।

जिसके बाद बुजुर्ग को श्री पुटूस ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर छतरमांडू स्थित आश्रय गृह में कार्यरत अजित कुमार व कुलेश्वर कुमार के सौपा।

इसके पश्चात धनंजय कुमार पुटूस ने अपने फ़ेसबूक और ट्वीटर पर बुजुर्ग की तस्वीर को पोस्ट किया और लोगो से जानकारी होने पर संपर्क करने का आग्रह किया।

धनंजय कुमार पुटूस के सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की कुछ घंटों में ही ये पोस्ट वायरल हो गया। और भुरकुंडा से राकेश कुमार नामक व्यक्ति ने उन्हें पहचानने की बात कही जिसके बाद खोए हुए बुजुर्ग के रिवर साइड भुरकुंडा निवासी उनके पोते रवि कुमार गुप्ता व अमन गुप्ता ने श्री पुटूस से संपर्क साधा।
जरूरी प्रक्रिया पूरी होने के बाद बुजुर्ग को उनके परिजनों को सौप दिया गया।

बुजुर्ग को मिलवाने में धनंजय कुमार पुटूस के साथ उनके साथी प्रवीण अग्रवाल,चामू यादव,रिक्की सिंह,विक्की कुमार,उमेश अग्रवाल, शोनु कुमार,गोविंद कुमार का सराहनीय योगदान रहा।