भाभी से था अवैध सम्बन्ध,भाई के विरोध करने पर कर दी चचेरे भाई की हत्या,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल…

 

साहिबगंज।मृतक की पत्नी के बयान औऱ आरोपी की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ कि मृतक की पत्नी के साथ नाजायज संबंध की वजह से एक भाई ने अपने ही चचेरे भाई की हत्या कर दी थी।मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।कागजी कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में मंगलवार को राजमहल जेल भेज दिया है।राजमहल अनुमंडल थाना क्षेत्र में रविवार को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी।साहिबगंज एसपी नौशाद आलम ने सोमवार की रात करीब 8 बजे राजमहल थाना में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया।एसपी ने बताया कि आरोपी बोना पन्ना का अपनी चचेरी भाभी के साथ नाजायज संबंध था।उसका पति चेन्नई में सुरक्षा गार्ड में काम करता है और एक माह से घर पर रह रहा था।

एसपी ने बताया कि महिला का पति इस अवैध संबंध को लेकर विरोध करता था, ये बात आरोपी बोना पन्ना को नागवार गुजरी और वो काफी गुस्से में था।इसी बीच मौका देखकर बोना पन्ना ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपी ने धारदार हथियार से अपने चचेरे भाई के सिर पर कई बार वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना को अंजाम देने के बाद बोना पन्ना मौके से फरार हो गया।

रविवार को इस कत्ल की सूचना ग्रामीणों ने राजमहल पुलिस को दी थी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पाया कि कमरे के अंदर बिछावन पर 35 वर्षीय युवक खून से लथपथ पड़ा था।अनुसंधान में पाया कि किसी धारदार हथियार से गला और सिर पर कई बार वार किया, गमछा और बिछावन खून से सना हुआ था। पुलिस ने अपने अनुसंधान में पाया कि परिवार के ही चचेरे भाई बोना पन्ना (30 वर्ष) ने हत्या की है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को हत्या में इस्तेमाल हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत मृतक की पत्नी के लिखित आवेदन पर राजमहल थाना में शिकायत दर्ज की गयी थी।