दोस्त के साथ घूमने निकली थी और हो गया गैंगरेप,पीड़िता के अनुसार 10 से ज्यादा युवकों ने किया दुष्कर्म…. पुलिस छानबीन में जुटी है….

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।बताया जाता है कि करीब एक दर्जन युवकों ने मिलकर महिला के साथ यह कुकर्म किया है।महिला अपने एक दोस्त के साथ घूमने गई थी,जिसे महिला पहचानती भी नहीं।दोनों की फोन पर दोस्ती हुई थी।जिसके बाद रविवार को दोनों पहली बार मिले थे। इसी दिन ये घटना हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में मेड का काम कर रही महिला अपने फोन के जरिए बने दोस्त से मिलने पाकुड़ के महेशपुर में रिश्तेदार के यहां पहुंची थी। उसके बाद उसके दोस्त ने उसे अपने साथ बाइक पर बिठा कर घूमाने ले गया।उसके दोस्त का एक अन्य दोस्त भी उनदोनों के साथ था।इसी दौरान महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घट गयी। हालांकि पुलिस ने पीड़िता के बयान पर अमड़ापाड़ा थाने में कांड संख्या 36/ 23 और भारतीय दंड विधान की धारा 376डी के तहत अज्ञात को अभियुक्त बनाया है।

वहीं पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए फर्द बयान के मुताबिक, 6 महीने पहले उसके मोबाइल पर एक अज्ञात कॉल बार-बार आ रहा था। इसी कॉल के जरिए महिला और युवक की बात होने लगी। फोन पर शुरू हुई यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। दोनों एक दूसरे के प्रेमी-प्रेमिका बन गए। इसी के बाद दोनों बीते दिन यानी रविवार को पहली बार मिले।

युवती के बयान के मुताबिक वह अपने ऐसे प्रेमी के साथ घूमने गयी थी, जिसका उसे नाम तक नहीं मालूम था। बयान के मुताबिक फोन के जरिए बना उसका दोस्त उसे बाइक से अमड़ापाड़ा के पाडेरकोला गांव ले गया।वहीं जब वह चापानल में पानी गयी तो 10 से 12 युवक वहां पहुंचे और उसके दोस्त के साथ मारपीट करने के बाद उसे सुनसान स्थान पर ले गए। जहां उसके साथ बारी बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। बयान के मुताबिक वह बेहोश हो गयी और सोमवार की अहले सुबह जब उसे होश आया तो किसी तरह वह मुख्य सड़क तक पहुंची। जिसके बाद एक व्यक्ति के सहयोग से थाने को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस पहुंची और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

इधर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार विमल ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।लेकिन पीड़िता ना तो घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के बारे में और ना ही अपने दोस्त के बारे में कुछ बता पा रही है।एसडीपीओ ने बताया कि जिस दोस्त के साथ वह अमड़ापाड़ा आयी थी, उसका नाम तक वह नहीं बता रही है, जिससे पुलिस को जांच में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल पर मोबाइल टावर लोकेशन की जांच की जा रही है। जिससे कुछ खुलासा हो सकता है। हालांकि पुलिस वैसे लोगों से भी पूछताछ कर रही है, जहां ये महिला अपने साथी के साथ गयी थी।