Good news of lockdown4@railway station:समस्तीपुर जंक्शन पर गूंजी किलकारी,श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आई गर्भवती महिला ने दिया बच्ची को जन्म…

बिहार/समस्तीपुर।दिल्ली से मोतिहारी जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक गर्भवती महिला को अचानक प्रसव पीड़ा होने लगी।उसे समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतरा गया. जिसके बाद उसका सहयोग महिला पुलिसकर्मियों ने किया और आनन-फानन में प्लेटफार्म संख्या एक पर घेराबंदी कर महिला को प्रसव करवाया. जहां महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

वहीं महिला के पति ने बताया कि वह पिछले 4 दिनों से ट्रेन में सफ़र कर रहा था और दिल्ली से चला था आज वह जब बरौनी पहुंचे थे वहां से दूसरे ट्रेन के माध्यम से मोतिहारी के लिए निकला लेकिन ट्रेन खुलने के कुछ देर बाद से उसकी पत्नी अनीता देवी को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. जिसके बाद उसने उतरने का निर्णय लिया. समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन से उतारा जिसके बाद उसका सहयोग महिला पुलिसकर्मियों ने किया और आनन-फानन में प्लेटफार्म संख्या एक पर घेराबंदी कर महिला को प्रसव करवाया. और इसकी जानकारी मौके पर मौजूद रेलवे सिविल के अधिकारियों के द्वारा स्थानीय सदर अस्पताल और रेलवे अस्पताल को दी गई. मौके पर सदर अस्पताल की मेडिकल टीम ने पहुंचकर महिला और नवजात के स्वास्थ्य का परीक्षण किया इसके बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जा रहे हैं।