BIG BREAKING@RAFTAAR:धनबाद में अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिरी कार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत…

धनबाद।कोरोना वायरस का संकट और लॉकडाउन फंसे लोग इधर से उधर जा रहे हैं लेकिन लॉकडाउन की सन्नाटे में वाहन चालक ऐसे फर्राटे से वाहन चला रहे हैं कि लॉकडाउन में सड़क हादसे में कइयों की जानें चली गई है।इसी कड़ी में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है,अनियंत्रित होकर पुल के नीचे कार के गिरने से कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार की सुबह गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बरवापूर्व में हुई.तेज रफ्तार से पश्चिम बंगाल की ओर जा रही एक कार खुदिया नदी के ऊपर पुल के डिवाइडर से टकरा गई.इसके बाद कार खुदिया नदी में गिर गई.कार सवार पांच लोगों की माैके पर ही माैत हो गई।

पांच लोगों की मौके पर हो गई मौत:-

गोविंदपुर थाना क्षेत्र बरवापूर्व खुदिया नदी में कार के अनियंत्रित होकर गिर जाने से कार में सवार पांच की मौत हो गई, जिसमें एक महिला एवं एक बच्चा भी शामिल है.कार तेज रफ्तार से बंगाल की ओर जा रही थी जो अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा गई और चालीस फीट गहराई नदी में गिर गई.कार का चारों चक्का ऊपर हो गया कार का दरवाजा लॉक था.नहीं खुल पाने से सभी की मौत पानी में ही दम घुटने से हो गई।बताया जा रहा है,गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बरवा के पास NH 2 (GT रोड़) में स्थित खुदिया पुल से अनियंत्रित होकर डब्ल्यूबी 07 जे 3228 नंबर की होंडा सिटी कार पुल के नीचे जा गिरी। जिसके कारण कार में सवार सभी पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। इसमें एक 2 वर्षीय बच्ची के साथ एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं। किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है संभवत सभी दूसरे राज्य के हैं एवं दूर से यात्रा करके आ रहे थे।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव:-

पुल से नदी में गाड़ी गिरने की आवाज़ सुनते ही स्थानीय लोग जुट गए.स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना गोविंदपुर पुलिस को दी.मौके पर पुलिस पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से कार को सीधा किया गया तथा गेट को खोल कर सभी का शव बाहर निकाला.फिर सभी शव को पीएमसीएच धनबाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.