गोड्डा:आरोपी की पत्नी से था युवक का अवैध-सम्बन्ध,इसलिए कर दी युवक की हत्या,24 घंटे के अंदर पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा…आरोपी गिरफ्तार…

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा पुलिस ने कान्हवारा गांव के युवक रोहित कुमार की हत्याकांड मामले का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर लिया है।साथ ही पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।इस मामले की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ जेपीएन चौधरी ने बताया कि बुधवार की सुबह कान्हवारा पुल के नीचे से रोहित कुमार की अधजली लाश बरामद की गई थी।इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे और पूरे शहर में सड़क जाम लगाकर माहौल को अशांत कर दिया था।तत्काल पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करते हुए घटना के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन कर जांच का आदेश दिया।टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में श्वान दस्ता की मदद एवं टेक्निकल सेल से मिले तथ्यों को जोड़ते हुए कांड के मुख्य आरोपी सूरज कुमार तक पहुंच गई।

पुलिस ने सूरज कुमार को भागलपुर जिला के लोदीपुर थाना अंतर्गत बाबरपुर से गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार किए गए युवक सूरज कुमार ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि उसी ने घटना को अंजाम दिया है।

इसकी वजह बताते हुए कहा कि मृतक रोहित कुमार का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था। कई बार उसने इस संबंध में रोहित को मना भी किया था, मगर वह मानता नहीं था। इस वजह वह भीतर ही भीतर बहुत आक्रोशित था।घटना की रात्रि वह अमृतसर से चलकर आया था और यह प्लान बनाकर आया था कि रोहित कुमार की हत्या कर देनी है। इसके लिए उसने रोहित कुमार को पार्टी के लिए बुलाया और इसी क्रम में अपने बैग में छुपा कर रखे गए चाकू से पुल के नीचे ले जाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद बैग और चाकू को दूसरी ओर फेंक दिया। इस बयान के बाद हत्या में प्रयुक्त किए गए बैग एवं चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है।