प्रेमिका ने प्रेमी के लिए पति की सुपारी देकर हत्या करवा दी,रेलवे कर्मी की हत्याकांड का खुलासा,पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार,भेजा जेल

राँची।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर 3 जून को हुए रेलकर्मी की हत्या की गुत्थी जीआरपी ने सुलझा ली है।बताया गया कि रेलकर्मी रवींद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी। इसके लिए उसने अपने प्रेमी गणेश को तीन लाख रुपए की सुपारी दी थी।पति की हत्या करा कर वह उसकी नौकरी के साथ अपने प्रेमी को भी हासिल करना चाहती थी। जीआरपी ने बताया कि शक के आधार पर संदीप उर्फ गणेश से पूछताछ की जिसके बाद गणेश बताया कि इस हत्या में उसकी पत्नी का हाथ है। उसका रविंद्र की पत्नी मीरा देवी से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके कारण रविंद्र और मीरा देवी अक्सर झगड़ा होता था।पुछताछ में पुलिस को बताया कि आरोपियों ने पहले साथ में शराब पी फिर पत्थर से कुचल दिया।

बताया गया कि रविंद्र को रास्ते से हटाने को कहा जिसके बाद संदीप उर्फ गणेश ने रोशन के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया। इसके बाद रोशन के द्वारा रविंद्र को फोन कर बुलाया गया और रविंद्र, रोशन, संदीप मिलकर पहले शराब पी । इसके बाद तीनों रविंद्र सिंह की मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाने लगे तभी मोटरसाइकिल के बीच में बैठे रोशन ने मोटरसाइकिल के क्लच वायर से रविंद्र सिंह का गला घोंटने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए। इसके बाद संदीप ने पत्थर उठा कर रोशन के सिर पर हमला कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने कहा-प्रेमी के कारण हमेशा होती थी किचकिच

इधर पूछताछ में पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति रविंद्र के साथ लगातार पैसे को लेकर विवाद होता रहता था। इसी बीच उसका प्रेम प्रसंग गणेश उर्फ संदीप के साथ हुआ। संदीप के साथ कई बार बात करते वह घर में देख पति ने विरोध भी किया था जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग की। उसका सोचना था कि हत्या के बाद उसे नौकरी और प्रेमी दोनों मिल जाते।गुरुवार को सभी आरोपी को जेल भेज दिया गया।