तेज रफ्तार में कार नदी में गिरी,चालक की मौत,दो घायल, सभी बासुकीनाथ पूजा करने जा रहे थे…

दुमका।झारखण्ड दुमका जिले में रविवार की सुबह नोनीहाट में पत्थर से भरी मोतिहारा नदी में कार गिर गई।हादसे में गाड़ी मालिक 35 साल के प्रीतम कुमार की मौत हो गई। वहीं, दो लोग पवन कुमार सिंह व राजू कुमार सिंह घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।एक घायल को भागलपुर किया गया रेफर

बताया जाता है कि गम्भीर रूप से घायल पवन को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। कार में सवार चौथा व्यक्ति नीतीश कुमार भाग निकला। सभी लोग बिहार राज्य के बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के महागामा गांव के रहने वाले थे।पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

घायल राजू नामक युवक ने पुलिस को बताया कि कार सवार चार लोग बांका से बाबा बासुकीनाथ पूजा करने के लिए रात करीब एक बजे बाबा बासुकीनाथ के लिए निकले थे।गाड़ी की गति तेज थी, जिस वजह से चालक सह मालिक प्रीतम गति को नियंत्रित नहीं कर सका और कार करीब दस फीट गहरी सूखी हुई नदी में गिर गई। हादसे में गाड़ी चला रहे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना पर जरमुंडी थाना के सहायक अवर निरीक्षक योगेंद्र शर्मा बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए नंदी चौक स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से दोनों को दुमका अस्पताल रेफर कर दिया।पुलिस को कार के अंदर से एक मोबाइल मिला,जब नंबर पर कॉल किया गया तो महागामा के व्यक्ति से बात हुई। उसने मोबाइल पर मृतक का चेहरा देखकर गाड़ी मालिक प्रीतम कुमार के रूप में शव की शिनाख्त की।

पुलिस की माने तो कार में चार लोग सवार थे। हादसे में एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। चौथा व्यक्ति नीतीश कुमार पुलिस के आने से पहले भाग निकला। एक घायल को रेफर किया गया है और दूसरे का इलाज चल रहा है। मोबाइल के माध्यम से मरने वाले की पहचान हो सकी। कार को जब्त कर लिया गया है। मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज किया जाएगा।