धनबाद जेल में गैंगस्टर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या,पुलिस छावनी में तब्दील हुई जेल,जांच जुटी है आला अधिकारी…

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के मंडल कारा में गैंगस्टर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है।जानकारी के अनुसार,अमन सिंह को दो से तीन गोली मारी गई है जिससे अमन सिंह की मौत हो गई है।

घटना के बाद धनबाद मंडल कारा में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।पूरे मंडल कारा में इमर्जेंसी बेल बजने लगी,सूचना मिलते ही डीसी वरुण रंजन और एसएसपी संजीव कुमार मंडल कारा पहुंचे हैं।उनके साथ एसडीएम उदय रजक, सीटी एसपी, डीएसपी समेत दर्जनों अधिकारी पहुंचे हुए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।पूरे जेल को पुलिस छावनी बना दिया गया है सैकड़ों पुलिस जवानों को जेल में तैनात किया गया है।

बताया जा रहा है कि धनबाद जेल में गोली लगने के बाद आनन-फानन में अमन सिंह को एसएनएमएमएच में लाया गया। अस्पताल को भी पूरी तरीके से छावनी में बदला गया है, वहां किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।वहीं जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी धनबाद मंडल कारा में कैंप किए हुए हैं. वे पूरे जेल की छानबीन कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर जेल में पिस्टल कैसे आया।मिली जानकारी के अनुसार, जेल के अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही साथ बाकी कैदियों से भी पूछताछ की जा रही है।