Jharkhand:पाकुड में युवती से सामूहिक दुष्कर्म,पंचायत में मामले को सलटाने की कोशिश,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पाकुड।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।यह मामला जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र का है जहां एक आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया गया।जानकारी के अनुसार लडकी अपनी फुआ के घर गई थी, वहीं पर आरोपियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. पहले तो इस घटना को पंचायत में सलटाने की कोशिश की गई।जिसके बाद हिरणपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।मामला दर्ज होने के बाद
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बीते नौ जून का है. नाबालिग लड़की अपने छोटे फुआ के घर गई थी। शाम को खाना खाने के बाद गांव के ही बड़े फुआ के घर जा रही थी. इसी दौरान देवापाड़ा निवासी दिवाकर साहा व अन्य एक लड़के ने उसे पकड़ जबरन चर्च के पीछे ले गया. जहां लड़की की मुंह दबाकर बारी -बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद धमकी देते हुए कहा कि इस घटना के संबंध में हल्ला करने पर जान से मार देने की धमकी दी।

बताया जा रहा है हिरणपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में बीते नौ जून की शाम एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना का मामला सामने आया है।इसको लेकर पीड़िता की मां ने शनिवार की सुबह थाना में मामला दर्ज कराया है। गांव में पंचायती के चक्कर में मामला थाना देर से पहुंचा। पुलिस ने छापेमारी कर एक आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया ,वही अन्य एक आरोपी दिवाकर साहा फरार हो गया है।