इंटरनेट प्रेम में धोखा:मिस कॉल में हुआ प्यार,धोखेबाज प्रेमी ने प्रेमिका की प्राइवेट वीडियो वायरल कर दी..

झारखण्ड न्यूज, राँची।झारखण्ड के खुंटी से ये ख़बर चौकानें वाले हैं।जहां नाराज प्रेमी को मनाने के लिए युवती ने वीडियो कॉल पर उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। इसके बाद धोखेबाज प्रेमी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। खूंटी जिला के रनिया थाना क्षेत्र की एक 25 वर्षीय आदिवासी युवती ने महिला थाना में प्रेमी रितिक महतो पर धोखे से उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। युवती ने महिला थाना प्रभारी खूंटी को एक लिखित आवेदन देकर सरायकेला जिला अंतर्गत मधुपुर गांव निवासी रितिक महतो नामक युवक पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

थाना में दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि वर्ष 2019 में मिस कॉल के द्वारा रितिक महतो से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद वे दोनों अक्सर फोन पर बातचीत करने लगे। लगातार बात होने से दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों वीडियो कॉल के माध्यम से भी लगातार फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान एक दिन रितिक महतो ने उससे कहा कि अगर वह वीडियो कॉल करके अपना प्राइवेट पार्ट्स दिखाएगी तभी वह उससे बात करेगा नहीं तो फिर वह कभी उससे बात नहीं करेगा।

वह रितिक को खोना नहीं चाहती थी, इसलिए उसने उसके कहे अनुसार उसे अपना प्राइवेट पार्ट्स दिखला दिया। इसके बाद और पांच-छह बार उसने रितिक को वीडियो कॉल के माध्यम से अपना प्राइवेट पार्ट्स दिखलाया। लेकिन रितिक ने धोखे से उसका वीडियो बना लिया। और बाद में रोज प्राइवेट पार्ट दिखाने का दबाव देते हुए वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा।

वह यह भी धमकी देने लगा कि पुलिस के पास जाने से वीडियो को फेसबुक में डालकर उसे बदनाम कर देगा तथा जान से मारने की भी धमकी देने लगा। इसी बीच एक दिन रितिक ने उसके गांव की दो महिलाओं के मोबाइल पर उसका अश्‍लील वीडियो डाल दिया। इसपर एक महिला ने युवती को बताया कि तुम्हारा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

बाद में यह वीडियो गांव के अधिकांश लोगों तथा जहां वह काम करती है उस संस्‍थान के कर्मियों के पास भी पहुंच गया। इससे उसकी बदनामी होने लगी और उसे काम से भी निकाल दिया गया। आवेदन में पीड़िता ने आरोपी रितिक महतो के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में महिला थाना में एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

साभार: