Ranchi:इटकी के कूर्गी बांध में तैरता हुआ महिला का शव मिला,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,छानबीन में जुटी है

राँची।जिले के इटकी थाना क्षेत्र में बांध में तैरता हुआ एक महिला का शव बरामद हुआ है।यह मामला जिले के इटकी थाना क्षेत्र का है। जहां रविवार को कूर्गी बांध से एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला की पहचान दीपरंजन लकड़ा की पत्नी फुलकिरीया लकड़ा के रूप में की गई है।ग्रामीणों ने बांध पर तैरता हुआ महिला का शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी।मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

मानसिक रूप से विक्षिप्त थी महिला

जानकारी के अनुसार महिला फुलकिरीया लकड़ा मानसिक रूप से विक्षिप्त थी।शनिवार की रात वह दरवाजा खोलकर निकल गई थी।हालांकि इसकी जानकारी महिला के परिजनों को नहीं मिल पाई थी। रविवार की सुबह महिला के परिजनों ने महिला की काफी खोजबीन की लेकिन, उसका कोई पता नहीं चला।

बांध से बरामद हुआ शव:

महिला की तलाशी के दौरान परिजनों को बांध में एक महिला शव देखे जाने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचकर परिजनों ने देखा तो यह फुलकिरिया का शव था. महिला के चार बच्‍चे हैं. इसमें तीन लड़के और एक लड़की हैं. इटकी थाना पुलिस ने महिला के बारे में स्‍थानीय लोगों से पूछताछ की है।और मामले की जांच में जुटी हुई है।