खुलासा: शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर बेल्ट से प्रेमिका की गला दबाकर की थी हत्या

राँची। जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित प्रतापपुर स्थित एक तालाब से एक युवती का शव बरामद हुआ था। युवती की पहचान सपना कुमारी के रूप में हुई थी। इस घटना का खुलासा हो गया है। सपना के द्वारा शादी से इंकार करने पर उसके प्रेमी ने विकास लोहरा ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर कर दी थी। बताया गया कि इस मामले में एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्या की घटना में शामिल सपना कुमारी के प्रेमी विकास लोहरा समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार गिरफ़्तार आरोपी में विकास लोहरा, कृष्णा सहदेव, संगम लोहरा, अजय राय और साहुल सेठ शामिल है।वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त किया गया बेल्ट और दो मोबाइल बरामद किया है।

बता दें ट्यूशन पढ़ने घर से निकली सपना कुमारी बीते 7 जुलाई से लापता थी। परिजनों ने के द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसी दौरान बीते 10 जुलाई को तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित प्रतापपुर स्थित एक तालाब सपना कुमारी का शव बरामद हुआ था। सपना कुमारी के पिता के द्वारा तमाड़ थाना में मामला दर्ज करा कर कहा गया कि बुंडू के कांजी के रहने वाले विकास लोहरा के साथ हमारी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था।शादी से इनकार करने पर उनके द्वारा मेरी बेटी की हत्या कर दी गई।

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के निर्देश पर बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिक अभियुक्त विकास लोहरा को बुंडू स्थित उसके भाई के ससुराल से बुधवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। इनके द्वारा पूछताछ करने पर बताया गया कि,सपना कुमारी से प्यार करता था,लेकिन सपना ने शादी से इंकार कर दिया।जिसके बाद विकास ने तमाड़ के नीचे टोला स्थित मधुसूदन प्रमाणिक के आवास में सपना कुमारी का गला बेल्ट से दबाकर हत्या कर दी। इस हत्या की घटना में विकास के अलावा चार और लोग शामिल थे।