Ranchi:धान व्यवसायी को पहले गोली मारा फिर साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिया,अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर…

राँची।जिले के बुंडू थाना में तीन अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार को धान व्यवसायी रोशन भगत को गोली मारकर घायल किया।इस दौरान अपराधियों ने रुपये से भरे बक्से को लेकर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यवसायी का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से ही बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार और थाना संजीव कुमार अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है।लेकिन 24 घंटे बाद भी कोई अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

बता दें बुंडू थाना क्षेत्र के बंजारी बाजार के समीप मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे तीन अज्ञात अपराधियों ने धान व्यापारी रोशन भगत को गोली मारकर गंभीर घायल कर दिया।इस सम्बंध में एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि धान व्यवसायी सुबह दुकान खोल कर धान खरीदने के लिए पहुंचा था।जहां अपराधियों ने बाइक से आकर उसके पास रखे पैसे को देने कहा।मना करने पर उसने पिस्टल दिखाते हुए गोलियां मार दिया,जिससे व्यापारी गंभीर रुपये से घायल हो गए।

एसडीपीओ के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों ने व्यापारी रोशन के पेट और जांघ में दो गोली मारी। इसके बाद तीनों अपराधियों ने रुपये रखे बक्सा को लेकर भाग निकला। बताया गया कि बक्से में 3.50 लाख रुपये था।इधर, व्यापारी को गोली मारने की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।व्यापारी वर्ग प्रशासन से परिजनों को सुरक्षा और अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बता दें राँची में बीते 11 दिन में तीन गोलीबारी कि घटना हुई है।जिसमें एक कि मौत और दो घायल हुए।तीनों मामले में पुलिस ने एक भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है।