पहले दोस्ती,फिर अश्लील तस्वीर बना छात्रा को किया ब्लैकमेल,छात्रा की जहां शादी तय हुई उन्हें भी अश्लील फोटो भेज तुड़वा दिया रिश्ता,पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की कर रही है तलाश

राँची।सोशल मीडिया पर पहले छात्रा से दोस्ती की। फिर बातचीत के क्रम में उसकी अश्लील तस्वीर बना ली और ब्लैक मेल करने लगा। छात्रा की जब शादी ठीक हुई तो लड़के वालों को उसकी अश्लील तस्वीर भेज, उसका रिश्ता तुड़वा दिया। इस मामले में एफएफपी रेलवे कॉलोनी की रहने वाली 22 साल की छात्रा ने धुर्वा थाना में मनीष कुमार नाम के युवक के विरुद्ध छेड़खानी, ब्लैकमेल और अश्लील तस्वीर वायरल करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार छात्रा की दोस्ती सोशल मीडिया पर पिछले साल मनीष कुमार से हुई थी। दोस्ती होने के बाद दोनों ने एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिया। मोबाइल नंबर पर दोनों की बातचीत होने लगी। दोनों के बीच में वीडियो कॉल पर बातें होती थी। इसी दौरान मनीष ने छात्रा की एक दिन अश्लील वीडियो बना ली। कुछ फोटो छात्रा ने भी उसे भेजा था। कुछ दिन पहले छात्रा और मनीष में दोस्ती टूट गई थी। इसके बाद ही मनीष ने छात्रा की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया फेक आईडी बना डाल दिया और ब्लैक मेल करने लगा। मनीष इतने से ही नहीं माना, उसने छात्रा के घर वालों के मोबाइल पर भी उसकी अश्लील तस्वीर भेज दी और उसे लगातार ब्लैक मेल करता रहा।

लड़के वालों को छात्रा का अश्लील फोटो भेज किया बदनाम

मनीष ने छात्रा को मानसिक रूप से इतना परेशान किया कि उसने छात्रा की शादी जिस घर में तय हुई थी उन्हें उसकी अश्लील तस्वीर भेज दी। इसके बाद छात्रा की शादी टूट गई। इस संबंध में छात्रा ने पुलिस को मनीष के सभी मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराए है जिससे वह ब्लैक मेल करता था। 19 अगस्त को धुर्वा थाना इस मामले में भादवि की धारा 354(डी), आईटी एक्ट 66 ई, 67 और 67 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। मामले का अनुसंधान धुर्वा थाना के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार खुद कर रहे है।