ED ने फिर राजधानी राँची में कई जगहों पर छापा मारा है,प्रेम प्रकाश और उससे जुड़े कई लोगों के ठिकानों पर छापेमारी हो रही है…

राँची।झारखण्ड में बड़े राजनेता और बड़े अधिकारियों के करीबी कहे जाने वाले प्रेम प्रकाश के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी चल रही है।बताया जा रहा है कि प्रेम प्रकाश सहित अन्य लोगों के करीब डेढ़ दर्जन ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।राँची के अलावा बिहार, दिल्ली, तमिलनाडू आदि राज्यों में छापामारी चल रही है।राँची में प्रेम प्रकाश के 12 ठिकाने इडी की छापेमारी चल रही है। ईडी की टीम बिहार व पश्चिम बंगाल भी गई है।वहीं अन्य लोगों के ठिकाने पर भी छापेमारी की सूचना है।


बुधवार की सुबह ईडी की टीम अशोक नगर रोड स्थित प्रेम प्रकाश के ऑफिस पहुंच कर कागजात की जांच कर रही है। बताया जा रहा है प्रेम प्रकाश का यह ऑफिस पिछले कई महीने से बंद था।इसी दौरान बुधवार की सुबह ईडी की टीम मौके पर पहुंचकर कागजात को खंगाल रही हैमौके पर सीआरपीएफ के जवानों की तैनाती की गई है।

तीन महीने पहले भी हुई थी छापेमारी

इससे पहले ईडी ने बीते 25 मई को प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित ऑफिस और वसुंधरा अपार्टमेंट में छापेमारी की जा रही थी। छापेमारी के क्रम में प्रेम प्रकाश के वसुंधरा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर – 802 में ईडी अधिकारियों को काफी कीमती साजो-सामान का पता लगा था।अधिकारियों को पूछताछ के क्रम में बड़ी रकम के लेन-देन की जानकारी भी मिली थी। जिसके बाद ईडी ने प्रेम प्रकाश से कई दिनों तक पूछताछ की थी।