Jharkhand:रामगढ़ के गोला रेलवे साइडिंग में गोलीबारी,दो सिक्यूरिटी गार्ड घायल,पुलिस मौके पर पहुँची है,घायलों को अस्पताल भेजा..

रामगढ़।बीते रात बचरा रेलवे साइडिंग में अपराधियों ने उत्पात मचाया था।इधर 24 घण्टे बीते भी नहीं है दूसरी घटना सामने आ गई।रात 8 बजे के आसपास गोला रेलवे साइडिंग में गोली बारी हुई है।जिसमें गोली लगने से दो सिक्यूरिटी गार्ड घायल बताया जा रहा है।मिली जानकारी अनुसार जिला अंतर्गत मुरी-बरकाकाना रेलखंड के गोला रोड रेलवे स्टेशन के समीप कोयला एवं लोहा साइडिंग में शुक्रवार रात लगभग 8 बजे अपराधियों ने गोली चलायी।इस घटना में ड्यूटी में तैनात 2 सुरक्षा गार्ड घायल हो गये हैं. घायलों को तत्काल गोला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया,जहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया।
बताया जा रहा है कि सीएसआईएस सुरक्षा गार्ड विनोद राम को गोली छूकर निकल गयी, जिससे उसे खरोंच आयी है,जबकि दूसरा सुरक्षा गार्ड मो अख्तर के जांघ में गोली लगी है।घटना की सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय, इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, थाना प्रभारी बीएन ओझा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया जा रहा कि रेलवे साइडिंग में पिछले कई वर्षों से यहां रैक के माध्यम से कोयला एवं आयरन ओर गिराया जाता है।इसके बाद हाइवा के माध्यम से विभिन्न फैक्ट्रियों में पहुंचाया जाता है। इस संदर्भ में डीएसपी श्री सोय ने गोली चलने की घटना की पुष्टि की है।उन्होंने कहा कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।किस अपराधी गिरोह या उग्रवादियों ने घटना को अंजाम दिया है।