जयपुर-मुंबई ट्रेन में फायरिंग: 4 लोगो की मौत,RPF के जवान ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, चलती ट्रेन से कूदकर की भागने की कोशिश,गिरफ्तार..

पालघर।जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में RPF के कॉन्स्टेबल के अंधाधुन फायरिंग की। गोली लगने से RPF के ASI सहित चार जनों की मौत हो गई। चार लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद हत्यारा कॉन्स्टेबल ने चलती ट्रेन से कूदकर भागने का प्रयास किया। मीरा रोड बोरीवली के बीच GRP मुम्बई के जवानों ने कॉन्स्टेबल को पकड़ कर हिरासत में ले लिया है।

पूरी घटना पर पश्चिमी रेलवे का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा- पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी। उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी। दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया। आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है।

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि जवान ने ऐसा क्यों किया। मरने वालों की भी पहचान की जा रही है। वहीं, ट्रेन में अचानक हुई फायरिंग से लोग दशहत में आ गए।पूरी घटना की उच्चस्तरीय जांच शुरू हो गई है।मरने वालों यात्रियों की पहचान की जा रही है।