पिता,बेटे,बेटी को मारी गोली..तीनों की मौत:बिहार के बेगूसराय में शादी के बाद बेटी को नहीं रख रहे थे ससुरालवाले,दबाव बनाने बेटी को लेकर पहुँचे थे पिता और भाई….

बेगूसराय।बिहार के बेगूसराय में शनिवार की देर शाम एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड संख्या-9 की है। मृतक की पहचान उमेश यादव (60), राजेश कुमार (25) और नीलू कुमारी (20) के रूप में की गई है।

घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद SP मनीष मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए।बताया जाता है कि नीलू की शादी हिमांशू कुमार से गोविंदपुर में हुई थी। नीलू को उसके ससुराल वाले रखना नहीं चाहते थे। पिता अपने बेटे और बेटी नीलू को लेकर गोविंदपुर गांव पारिवारिक समझौते के लिए पहुंचे थे। तभी इस घटना को अंजाम दिया गया। हत्या का आरोप रिश्तेदार पर लगा है।

बताया जा रहा है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी उमेश यादव की बेटी लूसी कुमारी की शादी गोविंदपुर निवासी संजय यादव के बेटे ललन यादव से हुई थी। इस दौरान संजय यादव के परिवार के लोग अपने रिश्तेदार के यहां अकसर श्रीनगर छर्रापट्टी आते थे। नीलू भी बराबर अपनी बहन लूसी के घर गोविंदपुर जाती थी।इसी दौरान नीलू और लूसी के देवर हिमांशु के बीच नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद हाल ही में ( पकड़ौआ शादी) नीलू की शादी हिमांशु यादव के साथ हुई, लेकिन ससुराल वाले नीलू को रखना नहीं चाहते थे। इसके बाद शनिवार की शाम उमेश यादव अपने बेटे राजेश कुमार और बेटी नीलू के साथ गोविंदपुर पहुंचे और ससुरालवालों पर बेटी को घर में रखने का दबाव बनाने लगे।तीनों के पहुंचते ही संजय यादव के परिजन आक्रोशित हो गए और पहले नीलू को गोली मारी। इसके बाद राजेश और उमेश यादव को भी गोली मार दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में बताया कि उमेश यादव और राजेश यादव ने दो साल पहले नीलू कुमारी की गोविंदपुर गांव के निवासी संजय यादव के पुत्र हिमांशु उर्फ मान सिंह से पकड़ौआ शादी करा दी थी। जिसकी वजह से नीलू के ससुराल वाले उसे नहीं रख रहे थे।लड़के के घरवाले उसकी दूसरी शादी करा रहे थे। जब नीलू के मायके वाले को इस बात का पता चला तो वो उसे उसके ससुराल लेकर गये।नीलू के ससुर से मायके वाले की हाथापाई हो गयी। गुस्से में नीलू के ससुर ने बंदूक निकाली और अपनी बहु, उसके पिता और भाई को गोली मार दी।जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।